झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सड़क हादसे में युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

कुणाल सारंगी

रांची के कांके रिंग रोड आईटीबीपी के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. हादसे से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रख मुआवजे और आईटीबीपी के पास फ्लाईओवर की मांग करने लगे.
रांचीः अनलॉक होने से एक तरफ जहां कोरोना का कहर जारी है तो वहीं दूसरी ओर सड़क हादसों की संख्या में इजाफा हो रहा है. ताजा मामला राजधानी के कांके रिंग रोड का है, जहां सड़क हादसे में एक साइकिल सवार युवक की मौत हो गई. हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर आईटीबीपी के पास फ्लाईओवर और पीड़ित परिजनों के लिए मुआवजे की मांग करने लगे. इस दौरान यातायात पूरी तरह से प्रभावित रहा.
राजधानी के कांके रिंग रोड आईटीबीपी के पास सड़क दुर्घटना में सुकुरहुट्टू निवासी जीतू मुंडा (34) की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार जीतू मुंडा साइकिल से सड़क पार कर रहा था. इसी बीच तेज गति से आ रहे ट्रक ने साइकिल समेत जीतू मुंडा को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
हादसे से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर मुआवजे और आईटीबीपी के पास फ्लाईओवर की मांग करने लगे. मौके पर पहुंची कांके पुलिस ने लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन लोगों ने जाम नहीं हटाया. वहीं कुछ लोगों ने कांके के विधायक को बुलाने का भी आग्रह किया, ताकि विधायक फंड से पीड़ित परिवारों को मुआवजा मिल सके