झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

कोरोना से स्वस्थ होकर लौटे युवक की मौत, देर रात हुआ अंतिम संस्कार

कुणाल सारंगी

सरायकेला में कोरोना संक्रमित युवक के स्वस्थ होकर लौटने के तीन दिन बाद ही उसकी मृत्यू हो गई. युवक 23 जुलाई को टीएमएच कोविड-19 सेंटर अपने घर लौटा था. इस बीच अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई
सरायकेला: जिले के घोड़ालौंग प्रखंड के रहने वाले 23 वर्षीय कोरोना से संक्रमित युवक इलाज के बाद स्वस्थ होकर अपने घर लौटा था. इस बीच रविवार को युवक की तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई. बाद में देर रात परिजनों ने मृत युवक का अंतिम संस्कार कर दिया.
जानकारी के अनुसार कोरोना को मात देकर युवक तीन दिन पहले अपने घर लौटा था. जहां वह घर पर ही रहकर स्वास्थ्य लाभ कर रहा था लेकिन रविवार को युवक की तबीयत बिगड़ी और बाद में घर पर ही युवक की मौत हो गई, परिजनों के मुताबिक युवक को दोपहर में अचानक हिचकी आना शुरू हुआ और उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी जिसके बाद युवक ने दम तोड़ दिया. बता दें कि युवक को लीवर इंफेक्शन था और उसे शुगर की भी बीमारी थी. पिछले 10 जुलाई को लीवर की समस्या होने के बाद परिजनों ने जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया था, जहां कोरोना टेस्ट में युवक पॉजिटिव निकला था. बाद में इलाज के दौरान 23 जुलाई को हुए युवक की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और युवक घर आ गया था. इधर युवक की मौत के बाद रविवार देर रात परिजनों ने अंतिम संस्कार की प्रक्रिया भी पूरी कर दी.