झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसे लोगों को निकालने गयी पुलिस, ग्रामीणों ने किया पथराव

कुणाल सारंगी

पाकुड़ के बल्लभपुर गांव के पास हुए सड़क दुर्घटना में फंसे घायलों को लाने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने जमकर पथराव किया. जिसके कारण पुलिस वहां से जान बचाकर भागी. इस दौरान पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.
पाकुड़: जिले के पाकुड़ धुलियान बाईपास रोड में बल्लभपुर गांव के पास सड़क दुर्घटना में फंसे घायलों को लाने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने जमकर पथराव किया. बता दें कि बल्लभपुर गांव के पास पत्थर से लदा एक हाइवा पलट गया था और पास से गुजर रहा एक वाहन इसकी चपेट में आ गया. जिससे चालक और खलासी वाहन में ही फंस गया था. वाहन पलटने की जानकारी मिलते ही आस-पास के सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गए और वाहन में फंसे चालक और खलासी को निकालने का प्रयास करने लगे.
इधर,घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल, नगर थाने की पुलिस पहुंची और जेसीबी के माध्यम से एक घायल व्यक्ति को वाहन से निकाला गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जबकि वाहन में फंसे दूसरे व्यक्ति को निकालने में देरी होने के कारण ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस पार्टी पर पथराव शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने हंगामा करने और पथराव किये जाने के कारण दोनों थाने की पुलिस और पीसीआर ड्यूटी में तैनात जवान और अधिकारी जान बचाकर भागे.
ग्रामीणों द्वारा किए गए पथराव के कारण पीसीआर वाहन का शीशा भी टूट गया. वहीं, अभी तक पथराव से किसी पुलिसकर्मी या अधिकारी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है.