झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सदमे में था युवक, कुएं में मिली लाश

कुणाल सारंगी

रांची में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सदमे में रह रहे युवक का शव गुरुवार को एक कुएं से बरामद किया गया. युवक मंगलवार से लापता था.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

रांची: अब शहर में भी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे में रह रहे एक युवक का गुरुवार को कुएं से शव मिला है. युवक पिछले तीन दिनों से लापता था. शव की पहचान कोतवाली थाना क्षेत्र के कचहरी चौक के पास रहने वाले गौरव शर्मा के रूप में हुई है
गौरव पिछले मंगलवार से लापता था. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. गौरव शर्मा बीते मंगलवार को अचानक घर से लापता हो गया था. देर शाम तक जब वापस नहीं लौटा तो परिजन तलाश में जुट गए. काफी खोजबीन के बाद जब कोई सुराग नहीं मिला तो कोतवाली थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया. कोतवाली थाने में परिजनों ने केस दर्ज कराया है.पुलिस शव बरामद कर मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस को परिजनों ने बताया है कि सुशांत सिंह के आत्महत्या प्रकरण सामने आने के बाद से ही गौरव तनाव में चल रहा था. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामले में लगातार जांच चल रही है.