झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सीनियर पुलिस पदाधिकारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, कोविड-19 वार्ड में कराया गया भर्ती

कुणाल सारंगी

बोकारो में गुरुवार को नौ और नए पॉजिटिव मामले सामने आए. जिसमें जिले के एक वरीय पुलिस पदाधिकारी और चास थाने के एक कर्मी समेत पांच लोग शामिल हैं. सभी को बीजीएच कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया है.
बोकारो: जिलें में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में गुरुवार को जिले में नौ और नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इनमें से जिले के एक वरीय पुलिस पदाधिकारी और चास थाने के एक कर्मी समेत पांच लोग शामिल हैं. डीसी राजेश सिंह ने पुलिस पदाधिकारी के पॉजिटिव होने की पुष्टि की.सिविल सर्जन ने बताया कि सभी को बीजीएच में भर्ती करा दिया गया है, उनका इलाज भी शुरू कर दिया गया है. जबकि उस वरीय पुलिस अधिकारी के परिजनों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों के सैंपल आज लिए जाएंगे. वहीं, चास के पुलिसकर्मी पहले से क्वॉरेंटाइन में थे. हाल ही में चास थाने के एक एएसआई के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसका सैंपल भी लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट गुरुवार को आयी
गुरुवार को जो नौ लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. उनमें पांच सेक्टर एरिया और चास के रहने वाले शामिल हैं. सूचना और जनसंपर्क विभाग की ओर से जारी जानकारी के अनुसार इनमें दुंदीबाद निवासी 36 साल का युवक, सेक्टर -2 सी निवासी 36 वर्षीय महिला, सेक्टर -2 सी से ही 26 वर्षीय युवक, चास पुलिस स्टेशन से 32 वर्षीय एक जवान, सेक्टर 1 से 21 वर्षीय युवक की रिपोर्ट ट्र नेट से पॉजिटिव आई है. सभी को डिस्ट्रिक्ट कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है.