झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

रामगढ़ विधायक के सामने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां

कुणाल सारंगी

रामगढ़ में लगातार सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने में राजनीतिक दल के लोग कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कहीं उद्घाटन के नाम पर तो कहीं शिलान्यास के नाम पर. ऐसा ही एक ताजा मामला रामगढ़ प्रखंड में देखने को मिला है, जहां विधायक के साथ फोटो खिंचवाने के चक्कर में लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई.

रामगढ़: जिले में लगातार सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने में राजनीतिक दल के लोग कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कहीं उद्घाटन के नाम पर तो कहीं शिलान्यास के नाम पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है. ऐसा ही एक ताजा मामला रामगढ़ प्रखंड में देखने को मिला है, जहां रामगढ़ विधायक ने प्रखंड के नगर परिषद क्षेत्र में सड़क और नाली का शिलान्यास किया. इस दौरान फोटो खिंचवाने के चक्कर में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी.
रामगढ़ में लगातार शिलान्यास और उद्घाटन का सिलसिला जारी है. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को ताख पर रखकर शिलान्यास और उद्घाटन कर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है. रामगढ़ विधायक ममता देवी ने राज्य संपोषित योजना के तहत वनखेता में काली करन पथ का और नगर परिषद क्षेत्र में नाली निर्माण का शिलान्यास किया. इन दोनों जगहों पर शिलान्यास के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नजर आई. इस दौरान कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ता और नगर परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित विभागीय लोग भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा. जब इस मामले में विधायक ममता देवी से पुछा गया तो उन्होंने इस मामले में कोई जबाब नहीं दिया.