झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

कोविड-19 को चलते विधायक सरयू राय ने कार्यालयों को किया बंद, जारी किया टोल फ्री नबंर

कुणाल सारंगी

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जमशेदपुर पूर्वी के निर्दलीय विधायक सरयू राय ने अपने दोनों कार्यालयों को बंद रखने का फैसला किया है. इस दौरान लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए उन्होंने टोल फ्री नंबर भी जारी किया है.

जमशेदपुरः पूर्वी सिहभूम जिले में कोविड-19 के बढ़ते सक्रमण को देखते हुए जिले के कई सरकारी कार्यालयों को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है. वहीं विधायक भी अपने कार्यालय को बंद करने लगे है. इसी क्रम में जमशेदपुर पूर्वी के निर्दलीय विधायक सरयू राय ने भी अपने कार्यालय को आम लोगों के लिए 14 दिनों के लिए बंद करने का फैसला लिया है. हालांकि उन्होंने लोगों की समस्याओं के लिए दो टोल फ्री नंबर भी जारी किए है.
सरयू राय ने कार्यालयों को किया बंद
कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरयू राय ने अपने दोनों कार्यालयों को बंद कर दिया है. साथ ही उन्होंने लोगों की समस्याओं के आवेदन के लिए कार्यालय के आगे एक बॉक्स को रख दिया है. लोग अपने आवेदन को इस बॉक्स में डाल सकते हैं. उसके बाद वरीयता के अनुसार उनके आवेदन पर विचार किया जाएगा.
आवेदनकर्ता को उनकी समस्या के अनुसार संपर्क किया जा सकता है. इसके अलावा सरयू राय ने बकायदा टोल फ्री नबंर-18001212395 और व्हाट्सएप नंबर 8877537777 भी जारी किया है, इन नंबरों पर फोन कर लोग समस्याओं को बता सकते हैं.
कोविड-19 का बढ़ता अतिक्रमण
आपको बता दें कि जमशेदपुर के पूर्वी के निर्दलीय विधायक सरयू राय ने जमशेदपुर पूर्वी के जनता के लिए बारीडीह में अपना कार्यालय खोला था. इसके अलावा वे अपने बिष्टूपूर स्थित आवासीय कार्यालय में लोगों की समस्या सुनते थे, लेकिन कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जमशेदपुर पूर्वी के निर्दलीय विधायक सरयू राय ने अपने दोनों कार्यालय को बंद कर दिया है.