झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

कोडरमा थाने के छह पुलिसकर्मी संक्रमित मिले, दो दिन के लिए परिसर सील

कुणाल सारंगी

कोडरमा थाने के 6 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. थाना में कार्यरत पुलिसकर्मियों के संक्रमित पाए जाने के बाद पूरे कोडरमा थाना परिसर को सेनेटाइज कराया गया. इसके साथ ही थाने को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है. वहीं शिकायतकर्ताओं के लिए थाने के गेट पर एक शिकायत पेटी रख दी गई है, जिसमें वे अपनी शिकायत डाल सकते हैं.

कोडरमा: जिले के कोडरमा थाने के 6 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. थाना में कार्यरत पुलिसकर्मियों के संक्रमित पाए जाने के बाद पूरे कोडरमा थाना परिसर को सेनेटाइज कराया गया. इसके साथ ही थाने को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया.
झारखंड के कोडरमा में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस बीच महामारी थाने तक में दाखिल हो गई है. अब कोडरमा थाने के 6 पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है. इससे पहले झारखंड पुलिस मुख्यालय की विभिन्न शाखाओं में तैनात 22 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए थे. अब कोडरमा जिले के पुलिसकर्मियों के कोरोना की चपेट में आने से पुलिस प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. इस तरह जिले में अब तक 30 से ज्यादा पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं.
इधर कोडरमा थाने के 6 पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एसपी एहतेशाम वकारीब ने कोडरमा थाने को 48 घंटे के लिए सील करने का आदेश जारी कर दिया है. इसके बाद कोडरमा थाने के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया गया है और मुख्य गेट पर थाने को सील करने संबंधित पोस्टर चिपका दिया गया है
साथ ही थाने के मुख्य गेट पर आपातकाल के लिए एसपी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का मोबाइल नंबर भी लिख दिया गया है.इसके अलावा कोडरमा थाने में आने वाले फरियादियों और शिकायतकर्ताओं के लिए थाना के मुख्य गेट पर एक शिकायत बॉक्स रखा गया है, जिसमें शिकायतकर्ता अपनी लिखित शिकायत डाल सकते हैं.