झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

कुणाल सारंगी

लातेहार के चंदवा थाना क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
लातेहारः जिले के चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिसकरिया मोड़ के पास गुरुवार को ग्रामीणों ने एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया । मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.
गुरुवार को जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के सिसकरिया सड़क के किनारे झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में ले लिया. मृतक के शरीर पर चोट के भी निशान थे. हालांकि युवक की मौत दुर्घटना में हुई या किसी ने उसकी हत्या कर दी, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है. मामले में पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि किसी वाहन की चपेट में आने से व्यक्ति की मृत्यु हुई है, लेकिन मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा.शव की पहचान नहीं हो सकी
मृतक ब्लू जर्सी और जींस पहना हुआ था. वहीं, उसके चेहरे पर घनी दाढ़ी मूछ भी थी. पुलिस युवक की पहचान करने में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है. युवक का शव मिलने के बाद लोगों में भय भी व्याप्त है.