झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

छह आरोपियों ने किया सरेंडर, जानलेवा हमले में पांच महीने से थे फरार

कुणाल सारंगी

धनबाद के सरायढेला थाना में दर्ज मारपीट और जानलेवा हमला में फरार चल रहे आरोपियों ने बोकारो के बालीडीह थाना में सरेंडर कर दिया है. सरेंडर करने वाले आरोपियों में कृष्णा मृधा, अशोक मृधा, रवि, ध्रुव, सोनू और सूरज मृधा का नाम शामिल है.
धनबाद: जिले के सरायढेला थाना में दर्ज मारपीट और जानलेवा हमले में फरार चल रहे आरोपियों ने बोकारो के बालीडीह थाना में सरेंडर कर दिया है. सरायढेला थाना की पुलिस लोहारकुल्ली स्थित उनके आवास पर कुर्की करने पहुंची. इस दौरान बालीडीह पुलिस को आरोपियों ने सरेंडर करने की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद सरायढेला थाना की पुलिस आरोपियों को लाने के लिए बोकारो रवाना हो चुकी है.
बता दें कि 16 फरवरी 2020 को सरायढेला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसमें सीसीटीवी कैमरा लगाने को लेकर लोहारकुली में दो पड़ोसियों के बीच जमकर मारपीट की घटना हुई थी. शुभाशीष सिन्हा ने मृधा परिवार के खिलाफ घर में घुसकर जानलेवा हमला करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. शुभाशीष अपने घर में सीसीटीवी कैमरा लगा रहे थे. इस दौरान मारपीट की घटना घटी थी. सरेंडर करने वाले आरोपियों के साथ कुंती देवी और बिजोला मिर्धा नाम की महिला को भी आरोपी बनाया गया था. पुलिस की माने तो दोनों महिलाओं ने कोर्ट से जमानत ले रखी है. सरेंडर करने वाले आरोपियों में कृष्णा मृधा, अशोक मृधा,
रवि, ध्रुव, सोनू और सूरज मृधा का नाम शामिल हैं.