झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

म्यूजिकल चेयर की तरह कुर्सी लेकर मुख्यमंत्री दिल्ली और रायपुर की दौड़ लगा रहे हैं: दीपक प्रकाश

म्यूजिकल चेयर की तरह कुर्सी लेकर मुख्यमंत्री दिल्ली और रायपुर की दौड़ लगा रहे हैं: दीपक प्रकाश

राज्य में जारी सियासी संकट के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है. एक तरफ झारखंड मुक्ति मोर्चा बीजेपी और आजसू को मीरजाफर और जयचंद की संज्ञा दे रहा है वहीं दूसरी ओर बीजेपी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के राज्यपाल से मिलने के बाद हुई दिल्ली दौरे पर तंज कसने में जुटी हुई है
रांची: झारखंड में जारी सियासी संकट के बीच बयानबाजी भी खूब हो रही है. एक ओर जहां जेएमएम बीजेपी पर वार कर रहा है वहीं बीजेपी भी जेएमएम पर पलटवार कर रही है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने सीएम हेमंत सोरेन पर हमला बोलते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री जी क्यों परेशान हैं यह समझ में नहीं आता है. जनता की परेशानी को दूर करें.
मुख्यमंत्री जी सत्तारूढ़ दल के विधायक मंत्रियों को लेकर रायपुर चले जाते हैं तो कभी पांच सितारा होटल में लेकर चले जाते हैं. जनता जानना चाहती है कि रायपुर में किस शराब माफिया या कोयला माफिया के पैसे से ऐशो आराम यह सत्तारूढ़ दल के विधायक और मंत्रियों ने किया है. जनता जानना चाहती है कि राज्य में कानून व्यवस्था में क्यों गिरावट आई है. देश में सबसे ज्यादा आपराधिक घटना झारखंड में हो रही है, बहनों के साथ सर्वाधिक अनाचार इसी राज्य में हो रहा है. आखिर इसके पीछे क्या वजह है. जनता जानना चाहती है कि सबसे ज्यादा लव जिहाद झारखंड में क्यों हो रहा है. यहां के किसान परेशान हैं और मुख्यमंत्री जी कुर्सी बचाने के लिए परेशान हैं. मुख्यमंत्री जी कुर्सी से इतना मोह क्यों है जो म्यूजिकल चेयर की तरह कभी दिल्ली जा रहे हैं तो कभी रायपुर.
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कांग्रेस द्वारा आज बेरोजगारी दिवस आयोजित किये जाने पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता इन दिनों बेरोजगार हो गये हैं. इसलिए इस तरह के कार्यक्रम चला रहे हैं. गरीबों के बीच जाने के बजाय कांग्रेस नेता चमचमाते कपड़े पहनकर अमीरों के बीच जाकर दिखावा करने में लगे हुए हैं.