झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

इग्नू अध्ययन केंद्र जरमुंडी में अज्ञात चोरों ने की चोरी, उड़ाया नगद

कुणाल सारंगी

दुमका जिले में जरमुंडी इग्नू अध्ययन केंद्र अदिथि कैंपस में चोरों ने कार्यालय कक्ष का दरवाजा तोड़कर चोरी की. अज्ञात चोरों के खिलाफ जरमुंडी थाने में मामला दर्ज कराया गया है.
दुमका: जिले में जरमुंडी इग्नू अध्ययन केंद्र अदिथि कैंपस में चोरों ने कार्यालय कक्ष का दरवाजा तोड़कर चोरी की. जरमुंडी हटिया टोला के अदिथि कैंपस स्थित इग्नू अध्ययन केंद्र में अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली. चोरों ने कई समान और नगदी की चोरी की. अज्ञात चोरों के खिलाफ जरमुंडी थाने में मामला दर्ज कराया गया है. बता दें कि जरमुंडी हटिया टोला के अदिथि कैंपस स्थित इग्नू अध्ययन केंद्र में अज्ञात चोरों ने कार्यालय कक्ष का दरवाजा तोड़कर 9000 रुपये की नगद चोरी कर ली.
वारदात को अंजाम देने से पूर्व रात्रि प्रहरी के कक्ष का दरवाजा चोरों ने बाहर से बंद कर दिया. इसके बाद कार्यालय कक्ष का दरवाजा तोड़कर कुल 6 अलमारी को खोलकर महत्वपूर्ण कागजात बिखेर दिए और अलमारी में रखे नौ हजार रुपये लेकर चंपत हो गए. चोरी की घटना को लेकर कार्यालय सहायक कांग्रेस रजक ने इस संदर्भ में जरमुंडी थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.