झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सांसद विद्युत वरण महतो ने आज परसुडीह के सोपोडेरा स्थित गांधी मैदान में महात्मा गांधी का नव प्रतिष्ठापित मूर्ति का अनावरण किया

सांसद विद्युत वरण महतो ने आज परसुडीह के सोपोडेरा स्थित गांधी मैदान में महात्मा गांधी का नव प्रतिष्ठापित मूर्ति का अनावरण किया एवं माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। महात्मा गांधी मेमोरियल सोसायटी सोपोडेरा के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सांसद श्री महतो ने इस अवसर पर राष्ट्र पिता को अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि उनके बताए हुए सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलकर हमें आजादी मिली। आज हम सब आजाद भारत में सांस ले रहे हैं। महात्मा गांधी ने इसके अलावा आत्मनिर्भर भारत और स्वच्छ भारत का संदेश दिया था।आज भारत के प्रधानमंत्री उन्हीं के बताए मार्ग पर चलकर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि सांसद,विद्युत वरण महतो के द्वारा महात्मा गांधी मेमोरियल सोसायटी सोपोडेरा के द्वारा पूर्व में की गई मांग को मूर्ति प्रदान कर पूरा किया गया।सांसद के द्वारा दान में महात्मा गांधी का मूर्ति प्रदत्त किया गया।
इस अवसर पर सांसद बिद्युत बरण महतो ने मूर्ति स्थल पर शेड निर्माण की भी घोषणा की साथ ही इस बात की भी घोषणा किया कि यहां पर महात्मा गांधी की आदमकद मूर्ति भी बनेगा। महात्मा गांधी मेमोरियल सोसायटी ने आज कार्यक्रम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
इस अवसर पर सक्रिय भूमिका निभाने वालों में मुख्य रूप से महात्मा गांधी मेमोरियल सोसायटी के पी के करुवा ,राम मुखी ,रामाकांत करुवा बबलू करवा , श्री राम सिंह मुण्डा अवधेश सिंह, मंगल करुवा जनार्दन पांडे,चंचल चक्रवर्ती, सुमित कुमार शर्मा,अभय चौबे, मुखी, गिरीश करवा, मुखिया बसंती गुप्ता, पूर्व मुखिया प्रकाश शानडील, आलोक भास्कर, दीपू शर्मा, राम प्रसाद जयसवाल, अंकित , युवा क्रांति मंच के सौरभ सिंह, अजय , पंकज प्रजापति, सुमित यादव, ललन यादव, आनंद कुमार, सूरज कुमार, वरुण सिंह,विजय विश्वकर्मा, बबलू श्रीवास्तव, विनोद साव,अशोक मिश्रा,आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।