झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

जमशेदपुर में कोरोना से 6 लोगों की मौत मृतकों का आंकड़ा पहुंचा 955

जमशेदपुर में कोरोना से 6 लोगों की मौत मृतकों का आंकड़ा पहुंचा 955

जमशेदपुर में कोरोना की रफ्तार लगातार तेज हो रही है. हर दिन लोग कोरोना के चलते जान गंवा रहे हैं. बुधवार को छह लोगों की कोरोना से मौत हो गई. नागरिकों को सावधान रहने की जरूरत है.
जमशेदपुरः लौहननगरी जमशेदपुर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. बुधवार को कोरोना से संक्रमित 241 नए मरीज मिले. जमशेदपुर में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 3,945 पहुंच गई है. शहर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 955 हो चुकी है. बुधवार को छह लोगों की कोरोना से मौत हो गई.
बुधवार को 449 लोग कोरोना को मात देकर घर जा चुके हैं. कोरोना की दूसरी लहर के बाद जमशेदपुर में कोरोना संक्रमितों मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.इसके साथ ही कोरोना से संक्रमित मौत के मामले जमशेदपुर में डराने वाले हैं.
कोरोना के कहर के कारण जमशेदपुर में अब तक 955 लोगों की मौत हो चुकी है. बुधवार को कोरोना से संक्रमित छह लोगों की मौत हो चुकी है. इसके साथ ही 241 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा शहर में विशेष अभियान चलाकर शहर के विभिन्न बाजारों, मॉल में आने वाले लोगों की कोरोना जांच की गयी थी. कोरोना जांच में शहर के कई जगह के परिवार के दो से तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं. इसके कारण कई घरों को सील भी किया जा चुका है. इधर जिला प्रशासन ने आम लोगों से कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की अपील की है.कोरोना से बचाव को लेकर शहर में मास्क लगाना भी अनिवार्य कर दिया गया है. शहर में मास्क नहीं लगाकर घूमने वालों पर प्राथमिकी भी दर्ज की जा रही है.