झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

नियंत्रण के लिए पुलिस- प्रशासन भी दो दिनों से एक्टिव नजर आ रहे हैं

नियंत्रण के लिए पुलिस- प्रशासन भी दो दिनों से एक्टिव नजर आ रहे हैं. जिले के एसपी अमित रेणु खुद बगोदर पर नजर रखे हुए हैं. वे लगातार दो दिन बगोदर पहुंचे और प्रशासन की गतिविधियों का अवलोकन करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.
गिरिडीह: कोरोना संक्रमण का दूसरी लहर में तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है. बगोदर प्रखंड भी इससे अछूता नहीं है. हालांकि बगोदर प्रखंड क्षेत्र में अभी तक स्थिति ठीक है. वैसे मुंबई से आए कोरोना संक्रमित एक प्रवासी मजदूर की मौत हो चुकी है. बगोदर के पूर्व विधायक नागेंद्र महतो, उनका बेटा सहित गिने-चुने लोग संक्रमित हुए हैं. संक्रमितों का इलाज बगोदर से बाहर हो रहा है.
तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए सरकार के कड़े रुख के बाद कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के लिए पुलिस- प्रशासन भी दो दिनों से रेस नजर आ रहे हैं. जिले के एसपी अमित रेणु खुद बगोदर पर नजर रखे हुए हैं. वे लगातार दो दिन बगोदर पहुंचे और प्रशासन की गतिविधियों का अवलोकन करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए. इधर एसडीएम अरुण कुमार खलको और एसडीपीओ नौशाद आलम सहित बगोदर प्रखंड और पुलिस प्रशासन सड़कों पर नजर आ रहे हैं. पुलिस लगातार कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील कर रही है. गाइडलाइन का पालन नहीं किए जाने पर आवश्यक कार्रवाई की भी हिदायत दी गई है. दुकानदारों को भी दो गज की दूरी के बीच दुकान के बाहर गोला बनाने और खुद के साथ ग्राहकों को भी मास्क पहनने के लिए प्रेरित करने का सुझाव दिया गया. बगोदर बाजार में फ्लैग मार्च भी निकाला गया