झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

कांड्रा सामूहिक दुष्कर्म: स्केच की बिनाह पर हिरासत में दो युवक

कांड्रा सामूहिक दुष्कर्म: स्केच की बिनाह पर हिरासत में दो युवक

सरायकेला के कांड्रा सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है. स्केच की बिनाह पर इन दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

सरायकेला: जिला के कांड्रा थाना क्षेत्र में 12 जनवरी को युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर फरार चल रहे दोनों आरोपियों का स्केच की बिनाह पर दो युवकों को हिरासत में लिया गया है. 26 दिन के बाद पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचकर इन दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है. हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी की पुलिस आधिकारिक पुष्टि नहीं कर रही है.
इस घटना को लेकर जिला पुलिस ने एसडीपीओ राकेश रंजन के नेतृत्व में एक विशेष टीम एसआईटी का भी गठन किया था. जिसके बाद आरोपियों से मिलते जुलते हुलिया और बाद में स्केच भी जारी किया. जिसके आधार पर पुलिस को सफलता प्राप्त हुई है. फिलहाल जिला पुलिस ने दोनों आरोपियों के गिरफ्तारी की अधिकारिक पुष्टि नहीं की है. आज शाम तक पुलिस इस मामले का खुलासा कर देगी.
कांड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत पिंडरा बेड़ा जंगल में युवती के साथ दो युवकों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया था. जिसके बाद दोनों युवक मौके से फरार थे. भागने के दौरान युवकों ने बिना नंबर प्लेट के एक पल्सर गाड़ी का प्रयोग किया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. युवती स्कूटी से अपने घर जा रही थी तभी पेंड्राबेड़ा जंगल के पास बाइक पर सवार इन दोनों युवकों ने युवती को जबरन जंगल ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया था.