झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

झारखंड पुलिस ने नालंदा से बरामद किए गबन के 21 लाख, निजी कंपनी का आरोपी कर्मचारी गिरफ्त से दूर

झारखंड पुलिस ने एक निजी कंपनी से गबन किए गए 24 लाख रुपये में से 21 लाख रुपये नालंदा के रहने वाले आरोपी कैशियर धर्मवीर के घर से बरामद कर लिया है. हालांकि आरोपी कोहरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. पुलिस छापामारी टीम को सम्मानित करेगी.

सिमडेगा: झारखंड पुलिस ने एक निजी कंपनी से गबन किए गए 24 लाख रुपये में से 21 लाख रुपये नालंदा के रहने वाले आरोपी कैशियर धर्मवीर के घर से बरामद कर लिया है. हालांकि आरोपी कोहरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. पुलिस छापामारी टीम को सम्मानित करेगी.
एसपी शम्स तबरेज ने मीडिया को बताया कि शिवालय कंस्ट्रक्शन कंपनी के समन्वय पदाधिकारी विकास कुमार ने कंपनी के कैशियर धर्मवीर कुमार के विरुद्ध 19 जनवरी को सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें उन्होंने बताया था कि उनकी कंपनी के कैशियर धर्मवीर कंपनी के ₹2426000 लेकर फरार हो गए हैं. शिकायत के आलोक में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थानाप्रभारी दयानंद कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई और सूचना के आलोक में कार्रवाई करते हुए धर्मवीर के सभी संबंधित ठिकानों पर छापेमारी की गई. इसको लेकर पुलिस अभियुक्त के घर नालंदा के अस्थावां थाना क्षेत्र स्थित जियर गांव पहुंची. हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही धर्मवीर कोहरे का फायदा उठाकर घर से भागने में सफल रहा, लेकिन पुलिस को इसके घर और आसपास के क्षेत्रों से ₹2150000 बरामद हुए. इधर पुलिस अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ने टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की भी बात कही है.