झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

ट्रेलर ने बाइक सवार को रौंदा, युवक की दर्दनाक मौत

कुणाल सारंगी

सरायकेला के चांडिल थाना क्षेत्र में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. आसनबनी-टाटा हाईवे पर सोमवार शाम करीब 6:30 बजे एक ट्रेलर ने बाइक सवार युवक को चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सरायकेला: चांडिल थाना क्षेत्र के एनएच-33 पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. आसनबनी-टाटा हाइवे के एक होटल के पास सोमवार शाम करीब 6:30 बजे ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई.
जानकारी के अनुसार आसनबनी निवासी 28 वर्षीय विजय पहाड़िया की मौत ट्रेलर की चपेट में आने से हो गई. विजय पहाड़िया अपने घर से बाइक से आईटीपीएल कैरियर में ड्यूटी करने के लिए जा रहा था. उसी दौरान रांची से जमशेदपुर की ओर जा रहे ट्रेलर ने बाइक सवार विजय को चपेट में ले लिया, जिसमें उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई
दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन स्थानीय लोगों ने ट्रेलर को रोक लिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची चांडिल पुलिस ने ट्रेलर के चालक और उप चालक को हिरासत में ले लिया है. घटना को अंजाम देने वाले ट्रेलर को जब्त कर लिया है. दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया था, जिसके बाद सड़क जाम की सूचना पर चांडिल पुलिस और कपाली पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.