झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

कुएं से बरामद हुआ महिला का शव, 15 अगस्त से थी लापता

कुणाल सारंगी

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे कॉलोनी सांई शिव मंदिर के पास एक कुएं से पुलिस ने 38 वर्षीय महिला का शव बरामद किया है. पुलिस ने शव को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है.

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिले के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में कुएं से पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया है. इस मामले में बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला 15 अगस्त की शाम से लापता थी, मामले में आगे की जांच की जा रही है. बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे कॉलोनी सांई शिव मंदिर के पास एक कुएं से पुलिस ने 38 वर्षीय महिला का शव बरामद किया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने शव को कुएं से बाहर निकाला गया. आनंद नगर के रहने वाले एक परिवार ने महिला की पहचान की है और बताया है कि महिला 15 अगस्त 2020 की शाम से लापता थी, जिसे ढूंढ़ने का प्रयास किया जा रहा था.
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस फिलहाल मृतका के परिजनों से पूछताछ कर रही है. बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि जिसका शव कुएं से बरामद किया गया है, महिला 15 अगस्त की शाम से लापता थी. उन्होंने बताया है कि जानकारी मिली है कि महिला पहले भी कई बार कुछ कर लेने की बात कहकर घर से निकलती थी, लेकिन वापस लौट जाती थी. इस बार उसका शव बरामद किया गया है मामले में जांच की जा रही है.