झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

कोरोना पर आरजेडी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना

कुणाल सारंगी

जमशेदपुर: बिहार के पूर्व मंत्री राष्ट्रीय जनता दल के नेता जावेद इकबाल अंसारी ने जमशेदपुर शहर का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि

कोरोना महामारी में बिहार की स्थिति बदतर हो गई है और कोविड ने बिहार में नीतीश सरकार के किए गए विकास के नकाब को उजागर कर दिया है.

जमशेदपुरः आज बिहार के पूर्व मंत्री राष्ट्रीय जनता दल के नेता इकबाल अंसारी ने शहर का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष के नाम की घोषणा करते हुए महानगर अध्यक्ष मो. रजी उल्लाह खान को प्रदेश अध्यक्ष की ओर से नियुक्ति पत्र सौंपा. बिहार सरकार पर तंज कसते हुए पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता मो. जावेद इकबाल अंसारी ने कहा कि बिहार में सरकार नहीं आईएएस का राज चल रहा है. इस मौके पर आरजेडी के पूर्वी सिंहभूम जिला अध्यक्ष अंबिका बनर्जी के अलावा पार्टी के कई नेता मौजूद रहे.
जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष के नाम की घोषणा के बाद बिहार के आरजेडी नेता इकबाल अंसारी ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि पूर्वी सिंहभूम जिला अध्यक्ष के साथ मिलकर महानगर अध्यक्ष संगठन को मजबूत करेंगे. प्रखंड स्तर से हर थाना स्तर पर पार्टी थाना अध्यक्ष बनाएगी, जिसमें युवाओं की विशेष भागीदारी रहेगी. झारखंड में पार्टी मजबूत हो रही है. उन्होंने कहा है कि कोरोना महामारी में बिहार की स्थिति बदतर हो गई है और कोविड ने बिहार में नीतीश सरकार के किए गए विकास के नकाब को उजागरकर दिया है.
बता दें कि आरजेडी नेता इकबाल अंसारी बिहार में बांका से तीन बार विधानसभा चुनाव जीत कर बिहार सरकार में दो बार मंत्री रह चुके है. बिहार के पूर्व मंत्री आरजेडी नेता इकबाल अंसारी ने कहा है कि बिहार की व्यवस्था के कारण बाहर से आए प्रवासी मजदूर वापस लौट रहे हैं. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में सरकार की नहीं आईएएस का राज है और मुख्यमंत्री उन्हीं के इशारों पर चल रहे है. सुशांत सिंह मामले में कहा है कि जो घटना घटी है वह शर्मनाक है. बिहार के एसपी को क्वॉरेंटाइन कर
महाराष्ट्र पुलिस ने जांच में बाधा डाला है, जो एक दुर्भाग्यपूर्ण है. यह इस बात का संकेत है कि दाल में कुछ काला है. अब सीबीआई की जांच में सच सामने आ जाएगा.