झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

बहरागोड़ा प्रखंड में विधायक बहरागोड़ा समीर कुमार महन्ती के द्वारा 18-45 आयु वर्ग के योग्य लाभार्थियों के टीकाकरण हेतु चलन्त टीकाकरण वाहन का हरी झंडी देकर रवाना किया गया

उपायुक्त, पूर्वी सिंहभूम द्वारा निर्गत आदेश के आलोक में कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय के निर्देशानुसार कोविड-19 से मृत व्यक्तियों के सामाजिक आर्थिक सर्वेक्षण का कार्य मानगो नगर निगम क्षेत्र में किए जा रहे हैं । सर्वेक्षण संबंधी कार्य का सर्वे आज पोस्ट ऑफिस रोड, दाईगुटू, डिमना रोड आदि क्षेत्रों में कराया गया सर्वे का कार्य जिला प्रशासन द्वारा प्रतिनियुक्त टीम के कर्मियों द्वारा किए जा रहे हैं । कार्यपालक पदाधिकारी ने कोविड-19 से मृत व्यक्तियों के सर्वेक्षण का कार्य दो दिनों में पूर्ण करने का निर्देश दिए हैं । पदाधिकारी ने कहा प्राप्त सूची के अनुसार सर्वेक्षण का कार्य पूर्ण किया जाए । सर्वे का कार्य राहुल कुमार, निर्मल कुमार, निशांत कुमार, दिनेश्वर यादव एवं टीम के ललित लकड़ा एवं अन्य कर्मियों द्वारा किया गया ।
*=============================*
*=============================*
बहरागोड़ा प्रखंड में विधायक बहरागोड़ा समीर कुमार महन्ती के द्वारा 18-45 आयु वर्ग के योग्य लाभार्थियों के टीकाकरण हेतु चलन्त टीकाकरण वाहन का हरी झंडी देकर रवाना किया गया। इस दौरान विधायक बहरागोड़ा ने कहा कि वैसे व्यक्ति जो वैक्सिन लेने के लिए केन्द्र पर नहीं आ सकते है या फिर उन क्षेत्रों में जहाँ लोग वैक्सिन लेने से अभी भी डर रहे है वैसे क्षेत्रों के लोगों को चलंत टीकाकरण वाहन द्वारा टीका दिया जा सकेगा। साथ ही कोविड 19 टीकाकरण से बहरागोड़ा प्रखंड के योग्य लाभार्थियों को शत प्रतिशत आच्छादित किया जा सकेगा। इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश कुमार साहु, अंचल अधिकारी जीतराय मुर्मू, प्रभारी प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी ओ. पी चौधरी आदि उपस्थित थे।
*=============================*