झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

साहिबगंजः विधवा महिला पर जेठ ने तीर से किया वार आरोपी फरार

साहिबगंजः विधवा महिला पर जेठ ने तीर से किया वार आरोपी फरार

साहिबगंज में एक विधवा महिला पर उसके जेठ ने तीर से हमला कर दिया. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई.
साहिबगंजः जिला के तालझारी थाना क्षेत्र अंतर्गत मसकलैया पंचायत स्थित फतेहपुर चपाल गांव में शुक्रवार को एक विधवा महिला को उसके जेठ ने तीर मार दिया. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता का बयान लिया और आरोपी की तलाश में जुट गई.
फतेहपुर चपाल गांव निवासी स्वर्गीय विजय हेंब्रम की 35 वर्षीय पत्नी घर के आंगन में सो रही थी. इसी दौरान उसका जेठ झलका हेंब्रम ने तीर से हमला कर दिया. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना तालझारी थाना पुलिस को दी. वहीं पीड़िता को सदर अस्पताल साहिबगंज भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिले के सूर्या नर्सिंग होम साहिबगंज रेफर कर दिया.
थाना प्रभारी कैलाश कुमार ने बताया कि घटना स्थल का जायजा लिया गया और घायल महिला का बयान भी दर्ज किया गया. मामले में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई. वहीं आरोपी की तलाश की जा रही.