झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सांसद जयंत सिन्हा ने कोविड केयर सेंटर का किया शुभारंभ, फ्री में होगा इलाज

सांसद जयंत सिन्हा ने कोविड केयर सेंटर का किया शुभारंभ, फ्री में होगा इलाज

सांसद जयंत सिन्हा ने चौपारण नव भारत जागृति केंद्र की ओर से संचालित एलएनजेपी नेत्र हॉस्पिटल में कोविड केयर सेंटर की शुरुआत की है. इस सेंटर में 30 बेड की व्यवथा है, ताकि कोविड मरीजों का इलाज फ्री में किया जा सके.
हजारीबाग: कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को लेकर सांसद जयंत सिन्हा ने चौपारण नव भारत जागृति केंद्र की ओर से संचालित लोक नायक जय प्रकाश आंख अस्पताल में कोरोना मरीजों की इलाज के लिए 30 बेड की व्यवाथा की है. अब इससे आम कोविड के मरीजों को काफी राहत मिलेगी.
इस संबंध में जानकारी देते हुए संस्था के सचिव सतीश गिरिजा ने कहा कि सांसद जयंत सिन्हा के सहयोग से यहां कोरोना कोविड केयर सेंटर बनाया गया है. यहां 30 बेड की व्यवाथा की जा रही है. जिसमें 20 बेड आक्सीजन युक्त होगा. इसमें गरीब मरीजों का निःशुल्क इलाज किया जाएगा. इसके साथ ही जिनमें कोरोना के सिम्टम हैं और वे कोई जानकारी लेना चाहते हैं तो उन्हें भी परामर्श दिया जाएगा. सतीश गिरिजा ने इसका लाभ उठाने के लिए लोगों से अपील की है.कोविड-19 के फर्स्ट फेज मे भी इस संस्था का अतुलनीय कार्य रहा था. साल 2020 में भी यहां क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया गया था, जहां से कई प्रवासी मजदूर स्वस्थ होकर अपने घर गए थे.