झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

दर्दनाक मौतः लातेहार में बाइक से सड़क पर गिरी दो महिला को ट्रक ने कुचला

दर्दनाक मौतः लातेहार में बाइक से सड़क पर गिरी दो महिला को ट्रक ने कुचला

लातेहार में सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया.
लातेहार: शुक्रवार को चंदवा प्रखंड मुख्यालय के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया. हादसे में बाइक पर सवार दोनों महिलाएं सड़क पर गिरीं,वह दोनों चलती ट्रक के नीचे आ गईं, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सभी चंदवा के अलौदिया गांव के रहने वाले हैं. बाइक चला रहे परसु साव नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों में भगवती देवी और जानकी देवी शामिल हैं
चंदवा निवासी परसु साव अपनी पत्नी भगवती देवी और एक अन्य महिला जानकी देवी को बाइक पर बैठाकर किसी काम से जा रहा था. इसी दौरान चंदवा प्रखंड मुख्यालय के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद दोनों महिलाएं सड़क पर गिर गई, जिसे ट्रक ने कुचल दिया, घटनास्थल पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया. परसु साव को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.