झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, राज्य सरकार को हर मोर्चे पर बताया विफल

जमशेदपुर भारतीय जनता पार्टी की महानगर कमिटी ने आज कानुन व्यवस्था को लेकर साकची गोलचक्कर के ऊपर समिति ने बुधवार को कानून व्यवस्था को लेकर साकची गोलचक्कर पर धरना दिया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया.
जमशेदपुर: भारतीय जनता पार्टी की महानगर कमेटी ने बुधवार को कानून व्यवस्था को लेकर साकची गोलचक्कर पर धरना दिया. बाद में भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिले के उपायुक्त को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. भाजपा नेताओं ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल में प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ गई है.
भाजपा जिला अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि राज्य सरकार के एक साल पूरे हो गए हैं लेकिन सरकार एक भी वादा पूरा नहीं कर सकी है. हेमंत सोरेन सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. इसलिए राज्यपाल अविलंब इस सरकार पर कार्रवाई करें. इस सबंध में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि हेमंत सरकार के कार्यकाल में राज्य में कुव्यवस्था की स्थिति बन गई है. महिलाओं के साथ दुष्कर्म की वारदात बढ़ गईं हैं. जब इसका लोग विरोध करते है तो सरकार लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज कराती है.