झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

चांडिल ईचागढ़ दौरे पर पहुंची इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार यशस्विनी सहाय

चांडिल ईचागढ़ दौरे पर पहुंची इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार यशस्विनी सहाय

पिता सुबोधकांत सहाय की विरासत को संभालने उतरी यशस्विनी का महिलाओं ने किया स्वागत
चांडिल : रांची लोकसभा क्षेत्र के इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार यशस्विनी सहाय टिकट मिलने के बाद आज ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंची कांग्रेस पार्टी ने रविवार को ही रांची संसदीय क्षेत्र के लिए उनके नाम की घोषणा उम्मीदवार के रूप में किया था रांची सीट से उम्मीदवार घोषित होने के दूसरे दिन ही उन्होंने अपने पिता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय के साथ ईचागढ़ प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों का तूफानी दौरा किया
इस दौरान उन्होंने लोगों से मुलाकात कर अपनी भावी योजनाओं के बारे में बताया और समर्थन मांगा लोगों से मिलने के दौरान उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल में बेरोजगार युवाओं की समस्या, महिलाओं के साथ हो रही अन्याय, अत्याचार और कमर तोड़ मंहगाई जैसे मुद्दों पर अपनी बातों को रखा.
चांडिल: रांची लोकसभा क्षेत्र के इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार यशस्विनी सहाय टिकट मिलने के बाद आज ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंची. कांग्रेस पार्टी ने रविवार को ही रांची संसदीय क्षेत्र के लिए उनके नाम की घोषणा उम्मीदवार के रूप में किया था. रांची सीट से उम्मीदवार घोषित होने के दूसरे दिन ही उन्होंने अपने पिता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय के साथ ईचागढ़ प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों का तूफानी दौरा किया.
इस दौरान उन्होंने लोगों से मुलाकात कर अपनी भावी योजनाओं के बारे में बताया और समर्थन मांगा. लोगों से मिलने के दौरान उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल में बेरोजगार युवाओं की समस्या, महिलाओं के साथ हो रही अन्याय, अत्याचार और कमर तोड़ मंहगाई जैसे मुद्दों पर अपनी बातों को रखा

दिवड़ी में पूजा-अर्चना कर शुरू किया प्रचार
इंडिया गठबंधन की साझा प्रत्याशी यशस्विनी सहाय ने आज दिऊड़ी मंदिर में मां दुर्गा की पूजा-अर्चना करने के बाद अपना प्रचार अभियान शुरू किया. सबसे पहले ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के टीकर पहुंची. टीकर में भगवान गणेश जी की पूजा-अर्चना करने के बाद चुनाव-प्रचार अभियान का श्रीगणेश किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले दस साल से देश की जनता मोदी सरकार का दंश झेल रही है. अब आम जनता मोदी के जुमलों से छुटकरा पाना चाहती हैं कांग्रेस की सरकारों ने जनता के लिए जो सुविधाएं दी है उनका एक प्रतिशत भी मोदी सरकार नहीं दे सकी है
मोदी सरकार सिर्फ प्रचार करने में ही कांग्रेस की सरकार से आगे है. उन्होंने आज टीकर में लोगों से मिलने और चर्चा करने के बाद चिपड़ी में ग्रामीणों से बात की. इस दौरान चिपड़ी में महिलाओं ने उनका जोरदार अभिनंदन किया. यशस्विनी सहाय ने मिलन चौक में भी प्रचार अभियान चलाया. इस दौरान उनके पिता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय भी साथ थे.
रांची संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के युवा और महिला उम्मीदवार यशस्विनी सहाय अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय का विरासत को संभालने मैदान में उतरी है. कांग्रेस ने युवा और महिला उम्मीदवार देकर युवा और महिलाओं को साधने का प्रयास किया है. यशस्विनी सहाय ट्रांसनेशनल क्राइम एंड जस्टिस, टुरिन, इटली से लॉ में मास्टर डिग्री प्राप्त किया है.
रांची संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के साझा प्रत्याशी के रूप में पहले सुबोधकांत सहाय, रामटहल चौधरी और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के नाम की चर्चा चल रही थी. यशस्विनी सहाय का चुनावी मैदान में भाजपा के दिग्गज नेता और निवर्तमान सांसद संजय सेठ से सामना होगा. सुबोधकांत सहाय रांची से तीन बार सांसद निर्वाचित हो चुके है और केंद्र में मंत्री भी रह चुके हैं.