झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

पीड़ित परिजन को मुआवजा दिलाने की मांग

Ambuj Kumar Kunal Sarangi width Anshar Khan ADJ Kamlesh Jitendra Rais Rozvi Rishi Mishra Rina Gupta

जमशेदपुर में 6 अगस्त की रात सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई थी. घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बर्मामाइंस स्टेशन मुख्य मार्ग को जामकर पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग की.

जमशेदपुरः शहर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में 6 अगस्त की रात सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई थी. इस मामले में मृतक युवक के परिजन को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने बर्मामाइंस थाना परिसर में जमकर हंगामा किया. पुलिस के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ.
जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में गुरुवार 6 अगस्त की देर रात अनियंत्रित ट्रेलर की चपेट में आकर 20 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई थी. युवक के पिता का दो साल पूर्व निधन हो गया था. युवक ही अपने परिवार का भरण पोषण करता था. उसकी मौत के बाद परिवार को गहरा सदमा लगा है. वहीं, स्थानीय लोगों में भी आक्रोश व्याप्त है.
आक्रोशित लोगों ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर बर्मामाइंस थाना परिसर में जमकर हंगामा किया. आक्रोशित लोगों ने बर्मामाइंस स्टेशन मुख्य मार्ग को भी जाम कर दिया. करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा. इधर भारतीय जन मोर्चा और कांग्रेसी नेताओं ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है. बर्मामाइंस थाना प्रभारी की पहल पर ट्रेलर मालिक द्वारा परिवार को उचित सहयोग दिए जाने पर सहमति बनी, जिसके बाद मामला शांत हुआ.

About Post Author