झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

नाबालिग के साथ अपनों ने ही किया सामूहिक दुष्कर्म, पांच महीने की गर्भवती हुई तो खुला राज

नाबालिग के साथ अपनों ने ही किया सामूहिक दुष्कर्म, पांच महीने की गर्भवती हुई तो खुला राज
चाईबासा में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. नाबालिग ने अपने रिश्तेदारों पर ही सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है.
चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का मामला सामने आया है. परिजनों से शिकायत मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बुधवार को गांव के ही तीन लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. तीनों नाबालिग के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. जिन्होंने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है
वारदात के बारे में पीड़िता के परिजनों के द्वारा बताया जा रहा है कि बच्ची के गर्भवती होने के बाद उन्हें इस बात की जानकारी मिली की उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. नाबालिग पांच महीने की गर्भवती है. जैसे ही परिजनों को इस बारे में पता चला उन्होंने लड़की से इसके बारे में पूछा. पीड़िता ने गांव के ही तीन लोगों का नाम लेते हुए दुष्कर्म करने की बात कही. इसके बाद लड़की के परिजनों ने बुधवार को गांव में ही मुंडा की अध्यक्षता में एक बैठक की गई. उस बैठक में पुलिस प्रशासन के लोग भी शामिल हुए थे
रिश्तेदारों के द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. जिन पर दुष्कर्म का आरोप लगा है उनमें से दो युवक विवाहित हैं, जबकि एक युवक ने अपने पत्नी को छोड़ दिया है. इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है. वहीं नाबालिग के फर्द बयान पर मामला दर्ज करने का तैयारी की जा रही है.
इस संबंध में चक्रधरपुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा अभी तक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है, जिस कारण मामला दर्ज नहीं हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जैसे ही लिखित शिकायत मिलेगी मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.