झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

स्टेशन रोड गुदडी मार्केट के समीप हरिजन बस्ती में मनसा पूजा के उपलक्ष्य पर उदघाटन सम्मान कार्यक्रम संपन्न हुआ

जमशेदपुर- स्टेशन रोड गुदडी मार्केट के समीप हरिजन बस्ती में मनसा पूजा के उपलक्ष्य पर उदघाटन सम्मान कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के विधायक मंगल कालिंदी उपस्थित हुए, वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता उपस्थित थे।
सर्वप्रथम हरिजन बस्ती के सैकड़ों महिलाएं, पुरुष, बच्चे एकजुट होकर लाल बिल्डिंग सुभाष चौक से पूरे डंके बाजा, ढोल ताल के साथ विधायक मंगल कालिंदी को सम्मानित करते हुए गुदडी मार्केट स्थित हरिजन बस्ती लेकर आए। इस दौरान मंगल कालिंदी जिंदाबाद, हमारा नेता कैसा हो मंगल कालिंदी जैसा हो इत्यादि के नारे भी लगा रहे थे। हरिजन बस्ती पहुंचते ही विधायक निधि से बने पेवर्स ब्लॉक का विधायक मंगल कालिंदी फीता काटकर उदघाटन किए तत्पश्चात विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता एवं हरिजन बस्ती की मुखिया ज्योत्सना नारियल फोड़कर उदघाटन समारोह संपन्न किए। उदघाटन समारोह के बाद हरिजन बस्ती में एक कार्यक्रम संपन्न हुआ, जिसमें विथायक मंगल कालिंदी को फूलों का माला पहना कर सम्मानित किया गया । इस दौरान विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने कहा कि इस बस्ती में विधायक मंगल कालिंदी के द्वारा लगातार जनहित में कार्य किए जाने पर इस बस्ती का नामकरण मंगल कालिंदी बस्ती के नाम से किया जाएगा और मंगल कालिंदी द्वार का निर्माण भी किया जाएगा। जिसे उपस्थित सैकड़ों बस्ती वासियों ने हाथ उठाकर अपना समर्थन और सहमति प्रकट किए।
इस मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित होकर मंगल कालिंदी ने कहा कि इस बस्ती के विकास के लिए मुझसे जितना प्रयास होगा हर संभव प्रयास करेंगे। इस बस्ती के लोगों को मूलभूत से संबंधित समस्या का समाधान करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। धीरे-धीरे इस बस्ती के लोगों को विकास देखने को मिलेगा। अंत में मनसा पूजा के उपलक्ष्य पर विधायक मंगल कालिंदी के कर कमलों से भोग वितरण का कार्यक्रम शुभारंभ करवाया गया। तत्पश्चात उपस्थित सारे लोगों के बीच में भोग वितरण किया गया।
इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता, ज्योत्सना, श्यामू, पप्पू,मनोज मुखी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।