झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

चतरा में नौ नशे का सौदागर गिरफ्तार, 7 लाख 74 हजार 800 रुपये भी बरामद

चतरा में नौ नशे का सौदागर गिरफ्तार, 7 लाख 74 हजार 800 रुपये भी बरामद

चतरा पुलिस ने नशे के नौ सौदागरों को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने 293 ग्राम ब्राउन शुगर, एक लग्जरी कार, 7 लाख 74 हजार 800 रुपये नकद, एक मोटरसाइकिल बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपियों में बीजेपी जिला युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य भी शामिल है.
चतरा: नशा के कारोबारियों के खिलाफ चतरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सदर थाना पुलिस ने छापेमारी कर नशे के नौ सौदागरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से 293 ग्राम ब्राउन शुगर, एक लग्जरी कार, 7 लाख 74 हजार 800 रुपये नकद, एक मोटरसाइकिल, 310 ग्राम अवैध ब्राउन शुगर बनाने वाला कट और आठ मोबाईल फोन जब्त किया है.
पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा को जिले में नशे का कारोबार होने की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद एक टीम का गठन किया गया. टीम ने छापेमारी कर गुरुवार और शुक्रवार को कुल नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें शहर के केसरी चौक निवासी नरेश कसेरा का बेटा धीरज कुमार, अनिल प्रसाद का बेटा अनुराग कुमार, भोला प्रसाद का बेटा हिमांशु कुमार, दीपक प्रसाद गुप्ता का बेटा अमित गुप्ता, नगवां मोहल्ला निवासी निर्मल दांगी का बेटा चंदन कुमार, गिद्धौर के ठाकुरबाड़ी टोला निवासी दीनानाथ दांगी का बेटा नवल दांगी, पत्थलगड़ा थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी अरुण दांगी का बेटा रौशन दांगी और राजपुर थाना क्षेत्र के बकचुंबा गांव निवासी रघुवीर दांगी का बेटा अभिषेक ठाकुर शामिल है.
एसपी ऋषभ झा ने बताया कि गिरफ्तार हिमांशु गुप्ता वर्तमान में बीजेपी जिला युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य है, जबकि चंदन व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता निर्मल दांगी का बेटा है. उन्होंने बताया कि केसरी चौक निवासी नरेश कसेरा का बेटा धीरज कुमार अवैध ब्राउन शुगर बेच रहा था, जिसकी गुप्त सूचना मिली थी, उसके बाद पुलिस उपाधीक्षक केदार रमा के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई, टीम ने छापेमारी कर धीरज को गिरफ्तार किया, उससे पूछताछ के बाद अन्य आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.