झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

टाफी देने के बहाने सात वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार

टाफी देने के बहाने सात वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार

रांची में डोरंडा इलाके में सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
रांचीः राजधानी के डोरंडा इलाके से एक सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोपी मासूम बच्ची का पड़ोसी ही है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
रांचीः राजधानी के डोरंडा इलाके से एक सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोपी मासूम बच्ची का पड़ोसी ही है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. टॉफी देने के बहाने किया दुष्कर्म रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र की रहने वाली सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ उसके ही पड़ोस के एक दुकानदार ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार सात वर्षीय बच्ची दुकानदार के यहां अक्सर आया-जाया करती थी. इसी बीच मंगलवार की शाम भी बच्चे दुकान के बाहर खेल रही थी.दुकानदार ने बच्ची को टॉफी देने के बहाने दुकान में बुलाया और दुकान बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.
घर लौटने के बाद बच्ची दर्द से कराह रही थी. मां बाप के पूछने पर उसने दुकानदार की करतूत के बारे में पूरी जानकारी दी. बच्ची ने बताया कि दुकानदार ने उसे टॉफी देने के बहाने दुकान में बुलाया था और फिर उसके पूरे कपड़े खोल दिए थे.
इतना सुनने के बाद मां-बाप के होश उड़ गए. इसके बाद उन्होंने बुधवार को डोरंडा थाने पहुंचकर आरोपी दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.
मामले की जानकारी मिलने के बाद डोरंडा थाना प्रभारी रमेश कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दुकानदार को धर दबोचा. आरोपी दुकानदार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.