झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

यूथ कांग्रेस ने चलाया ‘स्पीक अप फॉर जॉब्स अभियान’, मिल रहा भारी समर्थन

देश में बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस लगातार मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. युवा कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर रोजगार दो और ‘स्पीक अप फॉर जॉब्स अभियान’ चलाया है, जिसमें युवा बढ़कर हिस्सा भी ले रहे हैं.

रांची: देश मे बढ़ती बेरोजगारी और गिरती हुई अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरने का काम शुरू कर दिया है. इसके तहत युवा कांग्रेस भी कई कार्यक्रमों के माध्यम से बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रमण कर रही है. युवा कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर रोजगार दो और स्पीक अप फॉर जॉब्स अभियान चलाया, जो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर टॉप ट्रेंड पर है.
झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता उज्जल प्रकाश तिवारी ने गुरुवार को कहा कि जब से केंद्र में मोदी सरकार आई है, तब से उनके गलत निर्णयों के कारण देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है और बेरोजगारी निरंकुश हो चुकी है, ऐसी स्थिति में देश के बेरोजगार युवा काम की तलाश में दर बदर भटक रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार को देश के युवाओं के रोजगार की कोई चिंता नहीं हैं, बल्कि बड़े घरानों और पूंजीपतियों की चिंता है, इसलिए सार्वजिक क्षेत्र को नष्ट कर सारे संसाधन निजी हाथों को देने का काम सरकार कर रही है.
युवा कांग्रेस के रोजगार दो और स्पीक अप फॉर जॉब्स अभियान को देश के युवाओं का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है. सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर जगाने के लिए युवा कांग्रेस लगातार संघर्षरत रहेगी और बेरोजगार युवाओं की लड़ाई लड़ती रहेगी
झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस आईटी सेल के संजय कुमार ने अपनी पूरी टीम के साथ बढ़-चढ़कर सहयोग किया है, जिसमें 200 वीडियो, 10,000 ट्वीट किया गया है. खासकर इस कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय, कांग्रेस विधायक ममता देवी, दीपिका पांडेय, इरफान अंसारी, पूर्व मंत्री गीताश्री उरांव, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुमार गौरव, तमाम उपाध्यक्ष और प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बढ़-चढ़कर सहयोग किया है.