झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

विधायक सीपी सिंह की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

कुणाल सारंगी

रांची के वर्तमान विधायक सीपी सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. ये जानकारी कोविड टास्क फोर्स के सदस्य डॉ. निसित एक्का ने दी है. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से जाने की अनुमति दे दी गई है.
रांची: झारखंड के पूर्व मंत्री और रांची के वर्तमान विधायक सीपी सिंह ने भी कोरोना की जंग में जीत प्राप्त कर ली है. आपको बता दें कि सीपी सिंह 22 जुलाई को कोरोना से संक्रमित हुए थे और उन्हें रिम्स के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सीपी सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके प्रशंसकों में चिंता की लहर दौड़ गई थी, लेकिन सीपी सिंह ने मात्र 9 दिनों में ही कोरोना वायरस को मात दे दी है और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है. कोविड टास्क फोर्स के सदस्य डॉ. निसित एक्का ने जानकारी देते हुए बताया कि रांची के विधायक सीपी सिंह की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है
फिलहाल रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से जाने की अनुमति दे दी गई है. गौरतलब है कि सीपी सिंह के संक्रमित होने के बाद उनके प्रशंसकों में यह चिंता बनी हुई थी कि अधिक उम्र होने के कारण सीपी सिंह कहीं ज्यादा बीमार न हो जाएं, लेकिन सीपी सिंह ने मात्र 9 दिनों में कोरोना वायरस को मात देकर एक नई मिसाल खड़ी की है.
बता दें कि 22 जुलाई को पूर्व मंत्री सह वर्तमान भाजपा विधायक सीपी सिंह कोरोना संक्रमित हो गए थे. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. इससे पहले झारखंड सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा महतो भी कोरोना से संक्रमित हुए थे. हालांकि, मिथिलेश ठाकुर स्वस्थ हो चुके हैं. सीपी सिंह रांची से भाजपा विधायक हैं. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बुधवार दोपहर करीब 12 बजे उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद देर शाम करीब 6:35 बजे उन्हें रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था. बता दें कि सीपी सिंह
बीते दिनों किसी संक्रमित के संपर्क में आए थे. जिसके बाद इन्होंने खुद जिला प्रशासन से अपने जांच कराने की मांग की थी. विधायक की उम्र 65 के करीब है और करीब डेढ़ साल पूर्व इनकी हार्ट प्रॉब्लम की हिस्ट्री भी रही है. इसके साथ ही ब्लड प्रेशर और शुगर के भी मरीज हैं.