झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

विधायक बिरंचि नारायण ने साधा शिक्षा मंत्री पर निशाना, कहा- केवल बयानबाजी करते हैं शिक्षा मंत्री

कुणाल सारंगी

बोकारो में बीजेपी के जिला अध्यक्ष भारत यादव ने शिक्षा नीति को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी विधायक बिरंचि नारायण ने सरकार के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो पर हमला बोला और कहा कि शिक्षा मंत्री काम में कम और बयानबाजी में ज्यादा विश्वास रखते हैं.

बोकारो: जिले में बीजेपी विधायक के आवास पर भाजपा के जिला अध्यक्ष भारत यादव ने शिक्षा नीति को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. इस दौरान उन्होंने नई शिक्षा नीति को देश के लिए एक बेहतर दिशा देने वाली नीति की संज्ञा दी है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी विधायक बिरंचि नारायण ने सरकार के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो पर हमला बोला.
यादव ने कहा कि नई शिक्षा नीति सभी वर्गों को ध्यान में रखकर बनाई गई है. ऐसे में ये कह सकते हैं कि भारत को विश्व गुरु बनाने में यह नीति कारगर साबित होगी. उन्होंने कहा कि यह शिक्षा नीति सांस्कृतिक, सामाजिक सहित क्षेत्रीय भावनाओं को ख्याल रखकर बनाई गई है.
बोकारो के बीजेपी विधायक बिरंचि नारायण ने इस शिक्षा नीति की तारीफ करते हुए देश के प्रधानमंत्री को इसके लिए धन्यवाद दिया है. इस दौरान एक सवाल के जवाब में विधायक बिरंचि नारायण ने सरकार के शिक्षा मंत्री पर हमला बोला और कहा कि झारखंड को बने 20 साल हो गए, लेकिन निजी विद्यालयों के लिए कोई नीति नहीं बन पाई है. जिस तरह शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो बयानबाजी कर रहे थे, तो लग रहा था की निजी विद्यालयों पर नकेल कसा जाएगा, लेकिन मंत्री का बयान केवल बयान बनकर रह गया और यह सरकार भी फेल हो गई और आज भी निजी विद्यालय अभिभावक का शोषण कर रहे हैं.