झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

उपचुनाव को लेकर भाजपा ने की बैठक

कुणाल सारंगी

आगामी उपचुनाव को लेकर प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने बोकारो के बेरमो में पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. इस दौरान दीपक प्रकाश ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकना है.

बोकारो: बेरमो उपचुनाव की तैयारी को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद दीपक प्रकाश एक दिवसीय दौरे पर बोकारो पहुंचे. जैनामोड़ स्थित आर्यन होटल में भाजपा के जिलास्तरीय नेताओं के साथ बैठक की और होने वाले उपचुनाव को लेकर चर्चा की.
पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने आए हैं. जनता चाहती है कि विकास विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकना है. उन्होंने कहा कि अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं, विकास नहीं हो रहा है, उन्होंने कहा कि भाजपा सासंद निशिकांत दुबे और राज्य के मुख्यमंत्री के आपस की तकरार को राज्य सरकार सीबीआई को सौंपे तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. इसके साथ ही सरना कोड मामले पर कहा कि अभी विकास और कोरोना वायरस से लड़ने की जरूरत है. न की ऐसे मुद्दे उठाकर अपने आप को परेशान करने की जरुरत है.
इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा, जिला अध्यक्ष भरत यादव, विधायक चंदनकियारी अमर कुमार बाउरी, विधायक बोकारो विरंची नारायण, पूर्व विधायक बेरमो योगेश्वर महतो बाटुल समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल हुए.