झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत तीन घायल, हादसे के बाद लूट का वीडियो आया सामने

कुणाल सारंगी

चाईबासा-चक्रधरपुर मुख्य सड़क मार्ग पर शारदा गांव के पास ट्रक और ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर से 407 ट्रक और ट्रैक्टर घटनास्थल पर ही पलट गए. इस दुर्घटना में मौके पर ही एक महिला मजदूर की मौत हो गई, जबकी तीन लोग घायल हो गए.
घटना के दौरान कुरियर ट्रक पर लदे सामान को ग्रामीण लूटकर भागने लगे.

चाईबासा: शहर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चाईबासा-चक्रधरपुर मुख्य सड़क मार्ग पर शारदा गांव के पास ट्रक और ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. आमने-सामने हुई इस टक्कर से 407 ट्रक और ट्रैक्टर घटना स्थल पर ही पलट गए. इस दुर्घटना में मौके पर ही एक महिला मजदूर की मौत हो गई, जबकी तीन लोग घायल हो गए
जानकारी के अनुसार, 407 ट्रक जमशेदपुर से चक्रधरपुर कुरियर कंपनी के अंदर चलता था और सामान लेकर चक्रधरपुर जा रहा था. तभी चक्रधरपुर से ईंट लेकर ट्रैक्टर तेजी से आ रहा था और अचानक शारदा गांव के समीप अनियंत्रित होकर दोनों की आपस में टक्कर हो गई. जिससे ट्रक पलट गया और ट्रक में लदे कोरियर का सामान बिखर गया
दुर्घटना होते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. कुछ लोग घायल को बचाने में जुटे हुए थे लेकिन कुछ ग्रामीण कुरियर ट्रक से बिखरे सामानों को लूट कर ले जाने में लगे रहे. इस दुर्घटना में ग्रामीणों ने कुरियर के सामान को लूट लिया. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर चाईबासा मुफस्सिल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक ट्रक में लदे आधे से ज्यादा सामान ग्रामीण ने लूट ले गए.
पुलिस को आता देख ग्रामीण घटनास्थल से भाग खड़े हुए. इधर, पुलिस ने मृत महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेज दिया है. दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में लदे सामानों की लूटपाट करने को लेकर पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा ने कहा कि पुलिस ने जांच कर उचित कार्यवाई करने का आदेश दिया है.