झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

त्रिवेणी सैनिक कंपनी के कई कर्मी कोरोना पॉजिटिव, बारह लोगों के ठीक होने की सूचना

कुणाल सारंगी

हजारीबाग में एनटीपीसी के त्रिवेणी सैनिकों के कई कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की सूचना है. कंपनी के किसी भी अधिकारी कुछ भी बताने से बच रहे हैं. हालांकि चिकित्सा प्रभारी डॉ बीएन प्रसाद ने दो लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि की है.
बड़कागांव में अप्रैल से लेकर अब तक संक्रमित मरीजों की संख्या 17 हो गई है. इसमें से बारह लोगों को ठीक होने की सूचना है.

बड़कागांव, हजारीबाग: बड़कागांव प्रखंड में एनटीपीसी के त्रिवेणी सैनिक के कई कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की सूचना है. कंपनी के किसी भी अधिकारी कुछ भी बताने से बच रहे हैं. हालांकि चिकित्सा प्रभारी डॉ बीएन प्रसाद ने दो लोगों की पुष्टि की है. बड़कागांव में अप्रैल से लेकर अब तक संक्रमित मरीजों की संख्या 17 हो गई है. इसमें से बारह लोगों के ठीक होने की सूचना है.
बड़कागांव स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी बीएन प्रसाद ने बताया कि आराहरा और कंपनी के अन्य कर्मियों सहित लगभग 30 लोगों का सैंपल लिया गया. त्रिवेणी सैनिक में दो लोगों के पॉजिटिव निकलने से त्रिवेणी सैनिक में काम करने वाले कामगार और अधिकारी वर्ग भयभीत हैं. बड़कागांव प्रखंड के अधिकांश कर्मी त्रिवेणी सैनिक में काम करने नहीं जा रहे हैं. इस कारण त्रिवेणी सैनिक के अधिकांश कार्यों और माइंस में प्रभाव पड़ा है. इतना ही नहीं चिरुडीह, बरवाडीह कोयला खदान के नजदीक गांव चुरचू में ग्रामीणों द्वारा लकड़ियों से सड़कों को अवरुद्ध कर लॉकडाउन कर दिए जाने की सूचना है.
इधर, बड़कागांव प्रखंड के विभिन्न चौक-चौराहों में लोगों को लापरवाही बरतते हुए देखा जाता रहा है. बगैर मास्क लगाए हुए बाजारों में लोग नजर आते हैं. एनटीपीसी के अधीनस्थ त्रिवेणी सैनिक कंपनी के कई कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है.