झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

त्रिदंडी स्वामी आश्रम के महंत ने किया एलबम का पोस्टर लांच देशभर में मचाएगी धूम झारखंड बिहार के चर्चित गायक अजीत अमन ने दी है आवाज

कुणाल सारंगी

त्रिदंडी स्वामी आश्रम के महंत ने किया एलबम का पोस्टर लांच देशभर में मचाएगी धूम
झारखंड बिहार के चर्चित गायक अजीत अमन ने दी है आवाज

जमशेदपुर : शारदीय नवरात्र में महज अब कुछ ही दिन बचे है। ऐसे में शहर के युवा कलाकारों की टीम द्वारा बनाई गई अलबम “जय जय मैया” का पोस्टर गुरुवार को बागबेड़ा स्थित सप्तऋषि आश्रम सीताराम मंदिर में लांच किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बिहार के आरा स्थित श्री त्रिदंडी स्वामी आश्रम के महंत श्री ज्योति नारायणचार्य व सप्तऋषि आश्रम के महंत राम पूजन दास विशेष रूप से आमंत्रित थे। उन्होंने कहा कि यह गीत देशभर में धूम मचाएगी। इस गीत को झारखंड-बिहार के चर्चित गायक अजीत अमन और नवोदित गायिका ऑलिविया सिंह ने गाया है। महंत ने कहा कि दोनों ही गायक बेहतर ढंग से इस गीत को गाया है। अलबम के निर्माता नेहिश सॉफ्टवेयर सोल्यूशन के चेयरमैन अवनीश श्रीवास्तव और शिक्षक आलोक राज सिंह है। वहीं निर्देशक मनोज पांडे और गीतकार अमित तिवारी है।
इंजीनियर और शिक्षक ने अलबम निर्माण में किया सहयोग
जय जय मैया अलबम के निर्माता आईटी इंजीनियर सह नेहिश सॉफ्टवेयर सोल्यूशन के चेयरमैन अवनीश श्रीवास्तव और शिक्षक आलोक राज सिंह है। दोनों ने मिलकर कई कलाकारों को आगे बढ़ाने का काम रहे हैं। घाटशिला में पले बढ़े अवनीश श्रीवास्तव ने बताया की शारदीय नवरात्र में अलबम निकालने वाले शहर के कलाकारों की टीम को हर संभव सहयोग करेंगे। उन्होंने बताया की सामाजिक जागरूकता और अच्छे संदेश पर बनाई जाने वाली शॉर्ट फिल्म और वीडियो एलबम के निर्माण में सहयोग करते रहेंगे।

अलबम में काम करने वाले कलाकार
गायक : अजीत अमन, ओलिविया सिंह,
निर्माता :अवनीश श्रीवास्तव,आलोक राज सिंह
निर्देशक : मनोज पांडे
गीतकार : अमित तिवारी
सह निर्देशक: दीपक मिश्रा,
रिकार्डिस्ट : युवराज अनुभव
डीओपी : यश अनुभव
सहयोगी : संतोष सिंह (पूर्व सैनिक) चुनचुन मिश्रा, गुंजन सिंह हैं।