झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

टोल पर वसूली को लेकर ट्रक चालक से मारपीट, लूटे एक लाख रुपए

Ambuj Kumar Kunal Sarangi width Anshar Khan ADJ Kamlesh Jitendra Rais Rozvi Rishi Mishra Rina Gupta

गिरिडीह के घंघरी टोल प्लाजा के कर्मियों ने टोल प्लाजा पर वसूली को लेकर ट्रक चालक से मारपीट

कर दी. इस घटना की सूचना मिलने पर डुमरी पुलिस मौके पर पहुंची और स्कार्पियो समेत उसमें सवार लोगों को थाना ले आई और ट्रक चालक को ईलाज के लिए डुमरी रेफरल अस्पताल भेजा गया.

गिरिडीह: जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के घंघरी में एनएच 2 पर टोल प्लाजा कर्मी आये दिन वाहन चालकों के साथ मारपीट करते हैं. शुक्रवार को भी पटना से बोकारो जा रहे एक ट्रक चालक, सह मालिक के साथ भी टोल कर्मियों ने मारपीट की ।
पीड़ित चालक ने टोल कर्मियों पर ट्रक में रखे एक लाख रुपए भी लूट लेने का भी आरोप लगाया है.
ट्रक के मालिक सह चालक बरही निवासी भुनेश्वर राणा ने बताया कि वह अपने ट्रक को लेकर पटना से बोकारो जा रहा था. गाड़ी में एक अन्य चालक भी था. उसके ट्रक में फास्ट टैग लगा हुआ है इसलिए वो घंघरी टॉल प्लाजा से अपनी ट्रक को लेकर निकल गया क्योंकि फास्ट टैग रहने के कारण टोल स्वतः ही कट जाता है. उसने बताया कि जब वो डुमरी थाना क्षेत्र के घुजाडीह से गुजर रहा था. तो एक सफेद रंग के स्कार्पियो ने ओवरटेक कर ट्रक को रोका. ट्रक के
रुकते ही स्कोर्पियो से पांच-छह लोग डंडे लेकर उतरे और गाली-गलौज कर मारने लगे. उनलोगों ने कहा कि तुम बिना टोल टैक्स दिए ट्रक के साथ भाग गए
चालक ने उनलोगों को बताया कि वो ट्रक का ड्राइवर और मालिक है. और उसकी गाड़ी में फास्ट टैग लगा हुआ है इसलिए टोल स्वतः कट जाता है. लेकिन वे उसकी बात सुनने को तैयार नहीं हुए. इस दौरान ट्रक में बैठे एक अन्य चालक ने जब बीच-बचाव की कोशिश की तो हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट की. मारपीट के दौरान टोल कर्मियों ने ट्रक में रखे एक लाख रुपए भी निकाल लिए.
इस घटना की सूचना मिलने पर डुमरी पुलिस मौके पर पहुंची और स्कार्पियो समेत उसमें सवार लोगों को थाना ले आई. ट्रक चालक को ईलाज के लिए डुमरी रेफरल अस्पताल भेजा गया. इस संबंध में पूछे जाने पर डुमरी थाना प्रभारी बिन्देश्वरी दास ने कहा कि ट्रक चालक ने गंभीर आरोप लगाया है, घटना स्थल से एक स्कोर्पियो और कुछ लोगों से गहन पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

About Post Author