झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

तिहाड़ जेल में बंद साइबर अपराधी जमशेदपुर पहुंचा

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में धोखाधड़ी के एक मामले में फरार साइबर अपराधी सरोज राय को दिल्ली के तिहाड़ जेल से जमशेदपुर लाया गया. बता दें कि सरोज राय सीतामढ़ी का रहने वाला है. सरोज राय पर 2018 में बागबेड़ा थाना क्षेत्र में घोखाधड़ी करने का मामला दर्ज है.

जमशेदपुर: शहर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में धोखाधड़ी के मामले में फरार साइबर अपराधी को दिल्ली के तिहाड़ जेल से जमशेदपुर लाया गया. दिल्ली की छह सदस्य पुलिस टीम ट्रेन से अपराधी को टाटानगर लायी है. मामले में बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया है कि अपराधी सीतामढ़ी का रहने वाला है, जिस पर साइबर क्राइम का मामला दर्ज है.
दिल्ली पुलिस की छह सदस्य टीम जिनमें 1 एएसआइ 1 हवलदार और 4 सिपाही अपराधी को हथकड़ी लगाकर जमशेदपुर लेकर पहुंचे हैं. साइबर अपराधी के आने की सूचना पर बागबेड़ा थाना की पुलिस टाटानगर रेलवे स्टेशन पर मौजूद थी. अपराधी सरोज राय को टाटानगर स्टेशन से कड़ी सुरक्षा के बीच जमशेदपुर न्यायालय के न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम सुश्री संजीविता कुइन के समक्ष प्रस्तुत किया गया है.
बता दें कि सरोज राय सीतामढ़ी का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक सरोज राय पर 2018 में बागबेड़ा थाना क्षेत्र में घोखाधड़ी करने का मामला दर्ज है. 2018 से पुलिस को उसकी तलाश थी. अन्य आपराधिक मामले में उसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद वे तिहाड़ जेल में बंद था. गुरुवार के दिन कोर्ट में सरोज राय को सशरीर प्रस्तुत किया जाएगा. पुलिस उसे रिमांड में लेने के लिए न्यायालय से अपील करेगी.
टाटानगर रेलवे स्टेशन के बाहर मौजूद बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया है कि सीतामढ़ी का रहनेवाला अपराधी सरोज राय को दिल्ली तिहाड़ से लाया गया है. सरोज पर साइबर क्राइम का मामला दर्ज है.