झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

टेक्निकल छात्र संघ के प्रतिनिधिमंडल ने परीक्षा नियंत्रक से की मुलाकात, डिप्लोमा छात्रों की समस्याओं से कराया अवगत

रांची में टेक्निकल छात्र संघ के प्रतिनिधिमंडल ने पूरे राज्य के डिप्लोमा छात्रों के विभिन्न समस्याओं के संबंध में झारखंड प्रौद्योगिकी विश्विद्यालय के परीक्षा नियंत्रक राजेश प्रसाद से मुलाकात की. संघ के सदस्यों ने परीक्षा नियंत्रक को छात्रों की समस्याओं से अवगत कराया, जिसके बाद परीक्षा नियंत्रक ने पूरे मामले पर संज्ञान लिया है और एक नोटिस जारी करने का आदेश दिया है.

रांची: जिले में टेक्निकल छात्र संघ के प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष बादल सिंह के नेतृत्व में पूरे राज्य के डिप्लोमा छात्रों के विभिन्न समस्याओं के संबंध में झारखंड प्रौद्योगिकी विश्विद्यालय के परीक्षा नियंत्रक राजेश प्रसाद से मुलाकात की. इस मौके पर संघ की ओर से कई समस्याओं से परीक्षा नियंत्रक को अवगत कराया गया. संघ के अध्यक्ष बादल सिंह ने कहा कि परीक्षा फॉर्म भरते समय छात्रों को ऑनलाइन और ऑफलाइन का चयन करना होता है, जिससे छात्र दिग्भ्रमित हो रहे हैं. चयन करने में परीक्षा फीस चलान जमा करने में भी सबको बहुत दिक्कत हो रहा है बादल सिंह ने बताया कि परीक्षा नियंत्रक ने पूरे मामले पर संज्ञान लिया है और एक नोटिस जारी करने का आदेश दिया है, जिसमें सभी छात्र पीएनबी में भी अपना परीक्षा फी चलान जमा कर सकते हैं और जो छात्र झारखंड के बाहर राज्यों में है उनके लिए परीक्षा नामांकन को लेकर वैकल्पिक रास्ता अपनाने की बात कही गई है. उन्होंने बताया कि परीक्षा नियंत्रक ने कहा है कि मामले को लेकर उच्च शिक्षा विभाग के पदाधिकारियों से बात की जाएगी और जो भी निर्णय होगा उस निर्णय के तहत विद्यार्थियों को व्यवस्था दी जाएगी
मुख्य रूप से संघ अध्यक्ष बादल सिंह, मंत्री शुभम सिन्हा, शिशिर मुंडा, महामंत्री आदित्य कुमार, सरताज, सुभाष, मुकेश यादव, सुमित, राहुल ने परीक्षा नियंत्रक से मुलाकात कर समस्याओं के बारे में अवगत कराया.गया है।