झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

तीन अपराधियों को डीसी ने किया जिला बदर, 25 हजार का बांड भरने का भी आदेश

कुणाल सारंगी

पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन ने तीन अपराधकर्मियों के जिला निष्कासन का आदेश दिया है. उपायुक्त सूरज कुमार के निर्देश के बाद आगामी 1 अगस्त से 31 अगस्त तक जिला बदर जिन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई किया गया है, उसमें

गाड़ाबासा के संजीत साव, मानगो उलीडीह निवासी संतोष गुप्ता और बागबेड़ा निवासी रंजीत साव शामिल है.

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन ने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. इसी के तहत उपायुक्त सूरज कुमार ने शहर के तीन अपराधियों को जिला बदर करने का आदेश निर्गत किया है. आगामी 1 अगस्त से 21 अगस्त तक जिला बदर जिन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई किया गया है, उसमें गाड़ाबासा के संजीत साव, मानगो उलीडीह निवासी संतोष गुप्ता और बागबेड़ा निवासी रंजीत साव शामिल हैं. इन अपराधियों को 25 हजार रुपए का बॉंड 7 अगस्त तक दाखिल करने को भी कहा गया है. आदेश का अनुपालन नहीं किए जाने पर झारखंड अपराध नियंत्रण अधिनियम-2002 के अंगीकृत धारा-7(2)(b) के तहत कार्रवाई की जाएगी.
इससे पहले जिले के उपायुक्त सूरज कुमार ने मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र स्थित डिमना रोड के संजय पथ के अपराधकर्मी उमेश पांडेय उर्फ गुड्डू पांडेय को 22 जुलाई से 22 सितंबर तक जिला बदर किया है और 31 जुलाई तक 25 हजार रूपए का बंध पत्र दाखिल करने का निर्देश दिया गया है. आदेश का अनुपालन नहीं करने पर संबंधित अपराधियों के विरुद्ध झारखंड अपराध नियंत्रण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी.