झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

टांगी से मारकर 6 साल के मासूम की हत्या गर्भवती महिला पर भी किया वार

टांगी से मारकर 6 साल के मासूम की हत्या गर्भवती महिला पर भी किया वार

गढ़वा के रमकंडा थाना इलाके में एक शख्स ने दरिंदगी दिखाई. उसने टांगी से वार कर एक छह साल की बच्चे की हत्या कर दी, बचाने आयी उसकी गर्भवती मां पर भी हमला कर दिया.

गढ़वाः जिला के रमकंडा थाना में दिल दहला देने वाली हत्या की घटना सामने आई. जिसमें टांगी से प्रहार कर एक शख्स ने छह वर्ष के एक बच्चे की हत्या कर दी. अपने पुत्र को बचाने आई मां पर भी धारदार हथियार से प्रहार किया गया, जिससे उस गर्भवती महिला के बच्चे की गर्भ में मौत हो गई. गंभीर हालत में महिला का मेदिनीनगर सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
रंका थाना के जोलंगा गांव के एक अधेड़ ननहेश्वर परहिया ने दाहो गांव के चौकीदार के छह वर्ष का पोता गौतम परहिया पर धारदार टांगी से प्रहार कर दिया. उसे बचाने आई उसकी मां बरती देवी के सिर पर भी टांगी से हमला कर दिया. दोनों को अचेतावस्था में मेदिनीनगर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान गौतम की मौत हो गयी, जबकि बरती देवी के गर्भ में पल रहे बच्चे ने दम तोड़ दिया. इसकी सूचना मिलते ही रमकंडा पुलिस इसकी जांच में जुट गई.

रमकंडा थाना प्रभारी रामकृष्ण सिंह ने इस घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि बताया गया था कि हमलावर मानसिक रोगी है लेकिन जांच के दौरान ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.