झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

तालाब में शव मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

सरायकेला के कंदरबेरा दोमुहानी के डोबो तालाब के पास अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया है. शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

सरायकेला: जिले के चांडिल अनुमंडल अंतर्गत कपाली ओपी क्षेत्र के कंदरबेरा दोमुहानी के डोबो तालाब के पास अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कपाली ओपी क्षेत्र कांदरबेड़ा दोमुहानी न्यू बाईपास सड़क मार्ग स्थित डोबो फुटबॉल मैदान के समीप तालाब में अज्ञात व्यक्ति का शव तैरता हुआ स्थानीय लोगों ने देखा, जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा कपाली ओपी को शव मिलने की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा अज्ञात व्यक्ति के शव को तालाब से बाहर निकाला गया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.
तालाब में मिले अज्ञात व्यक्ति के शव को पुलिस द्वारा कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इधर मौके पर मौजूद प्रशिक्षु एसआई विधायक प्रसाद यादव ने बताया कि फिलहाल अगले 72 घंटे के लिए पुलिस शव को अपने कब्जे में रखेगी और परिजनों का पता चलने के बाद उन्हें शव को सुपुर्द किया जाएगा. इधर भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में स्थित तालाब से व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.