झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना योद्धा सम्मानित, ग्रामीण विकास मंत्री ने दिया प्रशस्ति पत्र

Ambuj Kumar Kunal Sarangi width Anshar Khan ADJ Kamlesh Jitendra Rais Rozvi Rishi Mishra Rina Gupta

पाकुड़ में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कोरोना महामारी में दिन रात काम करने वाले कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया. उन्होंने आम जनता से भी सहयोग देने की अपील की.
पाकुड़: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने जिले के दर्जनों कोरोना योद्धाओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. मंत्री ने मुख्य समारोह स्थल रानी ज्योतिर्मयी स्टेडियम में परेड का निरीक्षण किया और झंडोत्तोलन किया. झंडोत्तोलन के उपरांत मंत्री ने मौजूद लोगों को संबोधित भी किया.
मंत्री आलमगीर ने जिले के स्वास्थ्य विभाग के सिविल सर्जन डॉ. रामदेव पासवान, डॉ एसके झा, मीरा फांउडेशन की मीरा प्रवीण सिंह, तत्कालीन जिला परिवहन पदाधिकारी राजीव रंजन, दंडाधिकारी, अंचलाधिकारी, महेशपुर रितेश कुमार जायसवाल, पाकुड़ सीओ आलोक वरण केशरी, अमड़ापाड़ा बीडीओ निशा सिंह, पाकुड़िया बीडीओ मिथिलेश कुमार के अलावे पुलिस पदाधिकारी, कार्यालय सहायक, कर्मी, जनसंपर्क विभाग, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, जेएसएलपीएस के जिला कार्यक्रम प्रबंधक सहित कई लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और हौसला अफजाई की.
ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि इस कठिन परिस्थिति में देश और राज्य और मनुष्य जाति के लिए जो सेवा का भावना दिखाए हैं और जान को जोखिम में डालकर कर्तव्य निर्वहन किया है उन्हें सम्मानित किया गया है. उन्होंने कहा कि ऐसी कठिन परिस्थिति आने में आमजन भी सहयोग करें ताकि किसी भी परिस्थिति से हम सभी निपटने में कामयाब हो सकें.

About Post Author