झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

5 साल की बच्ची का शव बिना कपड़ों के मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका; बाईं हथेली गायब

जमशेदपुर में दो दिनों से लापता पांच वर्षीय बच्ची का शव स्वर्णरेखा नदी के किनारे से बरामद किया गया. मृतक बच्ची के परिजनों ने दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जताई है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

जमशेदपुर: सोनारी थाना अंतर्गत कपाली भट्ठा स्वर्णरेखा नदी के किनारे तीन दिन से लापता बच्ची का शव बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बच्ची के एक हाथ की कलाई गायब है. वहीं, बच्ची का शव मिलने की सूचना पर सिटी एसपी घटनास्थल पर पहुंचे हैं, जहां बच्ची के परिवार वालों से जानकारी ली गई है. पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जें मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.
बताया जाता है कि सोनारी के कपाली भट्टा की रहने वाली पांच साल की बच्ची सोमवार से अचानक लापता थी. काफी खोजबीन के बाद उसका कुछ पता नहीं चला. उसके बाद बच्ची के परिजनों ने इसकी लिखित शिकायत सोनारी थाना में दी. वहीं, बुधवार सुबह नदी किनारे बच्ची का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
वहीं, बच्ची के परिजनों ने बताया कि बच्ची का पिता नहीं रहने से देखभाल हम करते थे. हम बाहर काम करने गए थे. बच्ची तीन दिन से लापता थी, जिसकी सूचना बच्ची की मां की तरफ से सोनारी थाना में लिखित दी गई थी. सब जगह छानबीन के बाद बच्ची नहीं मिली. बुधवार की सुबह अचानक नदी किनारे बच्ची का शव मिला. वहीं, बच्ची के परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है.
वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि बच्ची की गायब की सूचना थाना को है. हम लोग बच्ची को खोज भी रहे थे. अभी सूचना मिली कि नदी किनारे बच्ची मिली है, उसका एक कलाई नहीं है. हर बिंदु पर पोस्टमार्टम के बाद जांच होगी. हम लोग हर एंगल पर जांच कर रहे हैं. उन्होने कहा कि इस मामले के जो भी आरोपी है उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.