झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सुशांत सिंह राजपूत की ‘हत्या’ में दाऊद इब्राहिम का हाथ : पूर्व-रॉ अधिकारी

Ambuj Kumar Kunal Sarangi width Anshar Khan ADJ Kamlesh Jitendra Rais Rozvi Rishi Mishra Rina Gupta

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला विभिन्न रहस्य से जुड़ा हुआ है। अब, पूर्व-रॉ अधिकारी एनके सूद के मामले से जुड़े खुलासे ने इसे और अधिक सनसनीखेज और जटिल बना दिया है।

सूद के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या दाऊद इब्राहिम ने एक “फुलप्रूफ प्लान” से की थी। पूर्व रॉ अधिकारी ने कहा कि हालांकि दाऊद अब मुंबई में नहीं रहता है, फिर भी उसकी मुंबई और बॉलीवुड पर मजबूत पकड़ है। “बी-टाउन की कई हस्तियां दाऊद की टीम द्वारा विदेश में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेती हैं और गैंगस्टर को पैसा कमाने में मदद करती हैं, जिसका उपयोग आईएसआई के लिए किया जाता है। मशहूर हस्तियों को भी बदले में मोटी रकम मिलती है।

सुशांत को कथित तौर पर उनके निधन से पहले फोन पर मौत की धमकी मिल रही थी, और इस प्रकार अभिनेता ने लगभग 50 बार अपनी सिम बदल दी थी। अभिनेता अपने जीवन के लिए इतना डर ​​गया था कि वह अपनी कार में एक सुदूर स्थान पर सो गया था, इस डर से कि कोई उसे उसके घर पर मार सकता है।

सूद का दावा है कि सुशांत की पेशेवर अपराधियों ने हत्या कर दी थी और इसीलिए उनके निधन से एक दिन पहले उनके अपार्टमेंट परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए गए थे और उनके कमरे की डुप्लीकेट चाबियां भी गुम कर दी गई थीं। इन सभी सबूतों से यह निष्कर्ष निकालने के लिए पर्याप्त है कि अभिनेता की हत्या कर दी गई थी।

पूर्व रॉ अधिकारी ने आगे कहा कि सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह और घर पर उनके नौकर सुशांत के जीवन में परेशानी को बढ़ाने के बारे में अच्छी तरह से जानते थे। लेकिन, उन्होंने इससे दूर रहने और अभिनेता को अकेला छोड़ने का विकल्प चुना। अधिकारी ने अपने वीडियो में बी-टाउन के दिग्गजों करण जौहर और सलमान खान के नामों का भी उल्लेख किया, लेकिन उनके बारे में विस्तार से कुछ भी नहीं बताया। सूद ने यह भी आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि वे मामले की जांच पूरी ईमानदारी से कर रहे हैं, लेकिन वास्तव में वे अपराधी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

Source: OB Bureau

 

About Post Author