झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सरायकेला में दो युवकों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

सरायकेला में अलग-अलग जगहों पर दो युवकों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कुचाई थाना क्षेत्र के छोटासेगोई पंचायत के किताकुटी गांव के मुचीराय तांती ने पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी. वहीं चांडिल थाना क्षेत्र के कपाली ओपी अंतर्गत तामोलीया निवासी अभिषेक कुमार ने भी घर में ही फांसी लगा ली.

सरायकेला: जिला में कुचाई थाना क्षेत्र के छोटासेगोई पंचायत के किताकुटी गांव के मुचीराय तांती (38) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. शुक्रवार को सुबह वह घरवालों को बिना कुछ बताए निकला था. काफी समय तक घर नहीं लौटने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. खोजबीन करने पर मुचीराय का शव गांव के पास एक पलाश के पेड़ पर लटका मिला.
बुधवार को भी मुचीराय तांती घर से कहीं भाग गया था. गुरुवार को घरवालों ने उसे खोज कर वापस घर लाया, लेकिन शुक्रवार को सुबह जब वह घर से निकला उसके बाद से वापस नहीं आया. मामले की जानकारी मिलने के बाद कुचाई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मुचीराय पिछले कुछ दिनों से मानसिक रुप से परेशान था
वहीं चांडिल थाना क्षेत्र के कपाली ओपी अंतर्गत तामोलीया निवासी अभिषेक कुमार (18 वर्ष) ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ओपी प्रभारी अर्जुन उरावं ने बताया कि एक युवक घर में फांसी लगा लिया है, उसे ब्रम्हानंद अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.