झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

श्री महावीर मंडल बड़ा तालाब से विभिन्न अखाड़ों की मिट्टी, श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन के लिए रवाना

कुणाल सारंगी

रांची से शनिवार को श्री महावीर मंडल बड़ा तालाब से विभिन्न अखाड़ों की मिट्टी से भरे कलश को श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन के लिए रवाना किया गया. वहीं श्री महावीर मंडल के पूर्व अध्यक्ष राजीव रंजन मिश्रा ने विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के
पदाधिकारियों को कलश सौंपा ।

रांची: श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन के लिए रांची में पड़ने वाले विभिन्न अखाड़ों से कलश में पूजा की मिट्टी इकट्ठा की गई है, जो कि शनिवार को श्री महावीर मंडल बड़ा तालाब से रवाना की गई. इस दौरान भगवान हनुमान के चित्र की पूजा अर्चना कर श्रीराम वंदना की गई.
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री महावीर मंडल के पूर्व अध्यक्ष राजीव रंजन मिश्रा ने की. उन्होंने सभी अतिथियों का स्वागत किया और विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के पदाधिकारियों को कलश सौंपा.
पूर्व अध्यक्ष राजीव रंजन मिश्रा ने कहा कि श्री महावीर मंडल रांची के विभिन्न अखाड़ों से कलश में मिट्टी की पूजा रख अयोध्या भेजने के लिए सौंपा गया है. ये सारे कलश अयोध्या स्थित श्रीराम मंदिर में भूमि पूजन के लिए रवाना किए गए है.
इस दौरान मुख्य रूप से विश्व हिन्दू परिषद के समन्वय मंच प्रान्त प्रमुख झारखंड अशोक अग्रवाल प्रान्त मंत्री डॉ. बीरेंद्र साहू और कोषाध्यक्ष अशोक पुरोहित, जबकि बजरंग दल के प्रांत प्रमुख रोहित सिंह परमार, पूर्व प्रान्त संयोजक राज किशोर, पूर्व महानगर संयोजक प्रकाश चंद्र सिन्हा उपस्थित हुए.