झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

शराबी पति ने पत्नी को चढ़ाया मौत के घाट

पलामू में एक शराबी पति ने अपनी ही पत्नी की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी, जिसके बाद वह अपने पिता के साथ फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पलामू: जिले में नावाडीह पंचायत के करमा गांव में एक शराबी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पति अपने पिता के साथ फरार हो गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए पलामू मेडिकल कॉलेज भेज दिया. बसंती देवी का अपने पति सुनील भैया के साथ काफी दिनों से विवाद चल रहा था. सुनील को अपनी पत्नी पर दूसरे के साथ संबंध को लेकर शक था.
सुनील नशे की हालत में घर पहुंचा. घर में बसंती के साथ उसका विवाद हो गया. इसी बात पर सुनील ने घर में रखे डंडे से बसंती देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और फरार हो गया. बसंती देवी के मायके वालों ने सुनील और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाकर थाने में आवेदन दिया है. बसंती देवी और सुनील के तीन बच्चे भी हैं. तीनों बच्चे फिलहाल अपने चाचा के पास है.